![](https://www.jagranimages.com/images/jagran_logo.jpg)
Author: JagranPublish Date: Sat, 09 Apr 2022 07:19 PM (IST)Updated Date: Sat, 09 Apr 2022 07:19 PM (IST)
बड़ौदा यूपी बैंक की व्यवसाय संगोष्ठी शनिवार को नगर स्थित एक होटल में हुई। 72 शाखा प्रबंधकों की मौजूदगी में हुई इस संगोष्ठी में बैंक के महाप्रबंधक देवाशीष बख्शी ने कहा कि बेहतर ग्राहक सेवा ही बैंक व्यवसाय की प्रगति का आधार है।
जागरण संवाददाता, जौनपुर : बड़ौदा यूपी बैंक की व्यवसाय संगोष्ठी शनिवार को नगर स्थित एक होटल में हुई। 72 शाखा प्रबंधकों की मौजूदगी में हुई इस संगोष्ठी में बैंक के महाप्रबंधक देवाशीष बख्शी ने कहा कि बेहतर ग्राहक सेवा ही बैंक व्यवसाय की प्रगति का आधार है। उन्होंने लक्ष्य के सापेक्ष ऋण जमा अनुपात की स्थिति पर संतोष जताते हुए कहा कि इसे 47.40 फीसद से बढ़ाकर रिजर्व बैंक के मानक के अनुरूप 60 फीसद के स्तर तक पहुंचाया जाना आवश्यक है। उन्होंने सामाजिक सुरक्षा की योजनाओं में अधिकाधिक नागरिकों के आच्छादन की बात कही। संगोष्ठी के आरंभ में क्षेत्रीय कार्यालय के प्रमुख शैलेंद्र सिंह ने बैंक की प्रगति आख्या प्रस्तुत की। संचालन क्षेत्रीय कार्यालय जौनपुर के प्रबंधक राजेश श्रीवास्तव व धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ प्रबंधक रजनीश पांडेय ने किया। इसके पूर्व महाप्रबंधक ने बैंक शाखा सिद्दीकपुर के नए परिसर व ऋण वितरण शिविर का उद्घाटन किया। इस मौके पर स्वाति वर्मा, अरविद कुमार सिंह, कृष्ण कुमार वर्मा, राजेश कुमार सिंह, सर्वेश मिश्र, सुमित मिश्र, विवेक कुमार रुस्तम आदि शाखा प्रबंधकों को सराहनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया।
Edited By: Jagran
बेहतर ग्राहक सेवा ही बैंक व्यवसाय की प्रगति का आधार - दैनिक जागरण (Dainik Jagran)
Read More
No comments:
Post a Comment